आरजेडी के पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन के लेकर बिहार में मचे बवाल पर बीजेपी ने शुक्रवार को एक नया खुलासा करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर करारा वार किया है. बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने 'आजतक' से खास बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को शहाबुद्दीन से कोई परहेज नहीं है.

सुशील कुमार मोदी ने कहा के नीतीश कुमार तो शहाबुद्दीन के पत्नी को सीवान से टिकट भी देना चाहते थे. मोदी ने कहा कि शहाबुद्दीन के पत्नी के नाम का अगर बीजेपी विरोध नहीं करती तो नीतीश कुमार तो टिकट दे ही देते.
बीजेपी नेता सुशील कुमार ने नीतीश कुमार पर लगाया आरोप
बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश कुमार को शहाबुद्दीन से सिर्फ इस बात को लेकर चिढ़ है कि शहाबुद्दीन ने नीतीश कुमार को अपना नेता न मानकर लालू प्रसाद को नेता मान लिया.
मोदी ने कहा कि अगर आज शहाबुद्दीन नीतीश कुमार को नेता मान ले तो सारे गिले शिकवे दूर हो जाएंगे.
सुप्रीम कोर्ट में जमानत के खिलाफ याचिका दिखावा है
शहाबुद्दीन की जमानत को रद्द करने को लेकर सुप्रीम कोर्ट में बिहार सरकार द्वारा दायर की याचिका को सिर्फ दिखावा करार देते हुए सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करने में क्यों देर की ? सुशील कुमार मोदी ने कहा कि प्रशांत भूषण के द्वारा सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर देने के बाद बिहार सरकार की याचिका का कोई औचित्य ही नहीं रह गया. उन्होंने कहा कि सरकार याचिका दायर करने में किस बात का इंतजार कर रही थी.
बिहार सरकार की हुई है फजीहत
सुशील कुमार मोदी ने कहा विपक्ष के दवाब के कारण जब बिहार सरकार की इस बात को लेकर फजीहत होने लगी तो सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में सिर्फ खानापूर्ति के याचिका दाखिल की. मोदी ने नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार की लापरवाही के कारण शहाबुद्दीन को पिछले तीन साल में कई मामलों में जमानत मिली है. मोदी ने कहा कि इतने दिनों से सरकार ने उन मामलों को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका क्यों नहीं दाखिल की जिन मामलों में शहाबुद्दीन को जमानत मिली थी. उन्होंने सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार की लापरवाही के कारण ही आज शहाबुद्दीन को जमानत मिली है.
तेज प्रताप के तस्वीर हुई वाइरल
सुशील कुमार मोदी ने शूटर के साथ शहाबुद्दीन और लालू प्रसाद के बेटे तेज प्रताप की तस्वीर वायरल होने पर कहा कि जब अपराधियों के सरगना को ही लालू प्रसाद का संरक्षण प्राप्त है तो छुटभैये अपराधियों की क्या मुराद. उन्होंने कहा कि अपराध की दुनिया का बेताज बादशाह शहाबुद्दीन लालू प्रसाद की पार्टी आरजेडी के कार्यकारिणी का सदस्य अभी तक बना हुआ है और लालू प्रसाद ने उसे पार्टी से भी नहीं निकाला है.
शहाबुद्दीन के साथ कैफ जैसे शूटर दिखाई दिए
सुशील कुमार मोदी ने कहा कि शहाबुद्दीन के साथ मो.कैफ जैसे कई शूटर हर रोज दिखाई दे रहे हैं। शहाबुद्दीन अपराधियों का सरगना है. उन्होंने सीवान के अधिवक्ता रघुवीर शरण, उनकी पत्नी और उनके बेटे की हत्या के आरोपी मो. गुड्डु की तस्वीर शहाबुद्दीन के साथ देखे जाने की बात कही और कहा कि जब सरगना को ही सरकार का संरक्षण प्राप्त है तो छुटभैये अपराधियों की क्या विसात है.